beauty tips, beauty tips for hair, beauty tips for face, normal skin, dry skin, oily skin care, homemade face mask, gharelu face mask

Breaking

Monday, August 31, 2020

डूंगरपुर: तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, पाल तोड़ कर निकाले शव

सागवाड़ा। ग्राम पंचायत बुचिया बड़ा के कल्याणपुर गांव में बकरी चराने गए दो बालकों की तालाब में डूबने से मृत्यु हो गई। पुलिस निरीक्षक अजयसिंह राव ने बताया कि कल्याणपुर निवासी जीतू (16) पुत्र भेमा डामोर तथा अरविन्द (9) रमेश डामोर घर से बकरियां चराने निकले थे। बकरियां चराते समय दोपहर में दोनों नहाने के लिए तालाब में उतर गए।

दोनों में एक जने को तैरना आता था। तालाब में पानी अधिक होने से दोनों डूब गए। भनक लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। बच्चों की तलाश के लिए प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली।

इस पर ग्रामीणों ने आपस में चर्चा कर जेसीबी से पाल तुड़वाने का निर्णय लिया। जेसीबी से तालाब की पाल तुड़वाकर पानी खाली किया। पानी खाली करने में एक घण्टे से अधिक समय लग गया। पानी खाली होते ही दोनों बालकों के आपस में लिपटे हुए शव नजर आए। संभवतया बचने के लिए दोनों ने एक दूसरे को पकड़ लिया था।

सूचना मिलने पर पुलिस निरीक्षक अजयसिंह राव, एएसआई वदनसिंह मौके पर पहुंचे। बीटीपी प्रदेश सचिव पवन सरपोटा भी वहां आए और घटना की जानकारी ली।

दोनों बालकों के शव राजकीय चिकित्सालय लाए, लेकिन रात होने से पोस्टमार्टम की कार्रवाई रविवार को होगी। दोनों मृतकों के पिता खेती करके घर का गुजारा करते हैं। मृतक जीतू कक्षा 12वी में तथा अरविन्द कक्षा 7 में अध्ययनरत था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EFPHj5

No comments:

Post a Comment